समाज मे उत्कृष्ट कार्य करने वाली 118 विभूतियां सम्मानित

लखनऊ - सार्वजनिक स्वच्छता, महिला सुरक्षा, किशोरी स्वास्थ्य व वरिष्ठ नागरिको के मुद्दो पर बाल महिला सेवा संगठन का शनिवार को फैजुल्लागंज में एक दिवसीय वार्षिक सम्मेलन आयोजित किया गया।

इस मौके पर फैजुल्लागंज क्षेत्र मे अच्छा कार्य करने वाले नगर निगम के 41 सफाई कर्मचारियों समेत फैजुल्लागंज निवासी बहादुरी के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार विजेता अंशिका पाण्डेय व बहादुरी के लिए ही अन्तरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शगुन त्रिपाठी समेत 118 विभूतियों को संगठन की ओर से प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा यूपी बोर्ड 2018 की परीक्षा मे श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले फैजुल्लागंज निवासी छात्र पीयूष रावत, प्रखर शुक्ला व आकाश मौर्य को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मौजूद CRIME REVIEW के संपादक हेमन्त कुमार मिश्रा ने क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से मुद्दा बनाकर अपने हक की लड़ाई लड़ने वाले संगठन से जुड़े लोगों की सराहना की।

उन्होंने जानकारी दी कि किस प्रकार वर्ष 2016 में यहां के लोग डेंगू जैसी महामारी से जूझ रहे थे। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की समस्याओं को CRIME REVIEW शुरू से ही प्रमुखता से उठाता आया है और आगे भी समस्याओं को उजागर करने का आश्वासन दिया।

इसके अलावा मौजूद कई वक्ताओं ने अपने-अपने विचार साझा किए। इस दौरान कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

कार्यक्रम में संगठन की अध्यक्ष ममता त्रिपाठी समेत गोवर्धन लाल गुप्ता, रामजन्म सिंह, रामप्रसाद शुक्ल, संतोष त्रिपाठी, मुरली प्रसाद वर्मा, एसपी सिंह प्रमोद शुक्ला मूल चन्द गौतम,आशा मौर्या, मीना पाण्डेय, सुमन रावत आदि मौजूद रहे।


Like Us on Facebook