यौन शोषण के बाद बनाता था MMS: कोर्ट ने 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिला अदालत ने बहुचर्चित सीडी बाबा परमानंद को तीन दिन के लिए पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया। इस दौरान न्यायालय परिसर में भीड ने बाबा के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी बाबा परमानंद को आज अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (16) सुरजन सिंह की अदालत में पेश किया गया। बाबा के न्यायालय परिसर में आते ही अधिवक्ताओं और वादकारियों समेत हजारों की संख्या में लोगों ने बाबा के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। अदालत ने पुलिस की रिमाण्ड अर्जी को मंजूर करते हुए आरोपी बाबा को तीन दिन की पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया। इस दौरान बाबा के अधिवक्ता को उनके साथ रखने की छूट दी है।
पुलिस ने रिमाण्ड पर बाबा को लेने के लिए अपने प्रार्थना पत्र में कल अदालत को बताया था कि बाबा के पास से वायरल हुई वीडियो क्लिपिंग को बरामद करना, आश्रम में उनके सहयोगियों के नाम और अन्य सबूत इक_े करने के लिये सात दिन की रिमाण्ड मांगी थी। अदालत ने पुलिस को आज तीन दिन की रिमाण्ड मंजूर की। रिमाण्ड के दौरान पुलिस बाबा को चित्रकूट ले जाकर वहां आश्रम से सबूत इकट्ठे करेगी।
गौरतलब है कि देवा क्षेत्र में बाबा के आश्रम में बनायी गयी महिलाओं के साथ अश्लील सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हुयी थी। उसके बाद बाबा के खिलाफ देवा थाने में मामला दर्ज किया गया था। पिछले दिनों बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था।

Posted By : ( Crime Review )
Like Us on Facebook