मंदिर परिसर के बाथरूम में फांसी से लटकता मिला किशोर का शव

जानकीपुरम के सेक्टर-एच की घटना। लोगों ने जताई हत्या की आशंका

लखनऊ -जानकीपुरम के सेक्टर-एच स्थित मंदिर परिसर में बने बाथरूम में पुजारी के 14 वर्षीय बेटे का फांसी से लटकता शव मिला। स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से औरैया निवासी केसी पांडेय जानकीपुरम के सेक्टर-एच स्थित मंदिर में पुजारी हैं। उनके साथ उनके दो बेटे सूजल (14) और मोंटी (11) भी रहते हैं। सूजल पूर्व प्राथमिक विद्यालय मड़ियांव में कक्षा-8 और मोंटी कक्षा-7 का छात्र है।

मोंटी के मुताबिक पिता दो दिन पहले गांव गए थे। शनिवार को सूजल घर पर था और वह स्कूल गया हुआ था। वापस लौटने पर देखा कि सूजल बाथरूम में लगे रॉड और गमछे के फंदे से फांसी पर लटक रहा था।

जिसकी जानकारी मोंटी ने पड़ोस में जाकर अपने रिश्तेदार रवि द्विवेदी व अन्य को दी। लोगों ने सूजल को फंदे से उतार कर पुलिस की मदद से ट्रॉमा सेंटर ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस रॉड से फंदा डाल कर फांसी लगाई गई है, वह सूजल की लंबाई से काफी ऊपर है। लिहाजा लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। इंस्पेक्टर गुडम्बा तेजप्रकाश सिंह ने बताया कि आगे की कार्रवाई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।

Posted By : CRIME REVIEW
Like Us on Facebook