नौकर ने ही की थी बिल्डर के घर डकैती

नई दिल्ली : उत्तर-पश्चिमी दिल्ली स्थित अशोक विहार थाना पुलिस ने गत 28 दिसम्बर की शाम एक बिल्डर के घर में हुई डकैती की वारदात को सुलझाते हुए बिल्डर के नौकर सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार वारदात का सूत्रधार बिल्डर के घर में काम करने वाला नौकर ही निकला। आरोपियों के कब्जे से डकैती के दौरान लूटी गई एक रोलेक्स गोल्ड घड़ी, एक सैमसंग मोबाइल, एक डायमंड रिंग, एक टाईटन गोल्ड कलर रिस्ट वाच, एक एप्पल आई फोन, 48 हजार कैश बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
उत्तर-पश्चिमी दिल्ली पुलिस उपायुक्त एन ज्ञान संबंधन ने बताया कि अशोक विहार निवासी बिल्डर राजेंद्र गर्ग के घर में उनकी पत्नी रमा गर्ग को बंधक बना कर की गई डकैती की वारदात के आरोप में उनके नौकर मुकेश शाह को उसके छह साथियों के साथ गिरफ्तार कर चोरी का माल भी बरामद किया गया है।
पुलिस ने जांच में पाया कि नौकर मुकेश शाह के बयानों में पुलिस को विरोधाभास है। पुलिस ने मुकेश के काल डिटेल चैक किए और मुकेश से पूछताछ की, इस दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।
उसने बताया कि उसने अपने साढू़ हीरा लाल के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई थी, मुकेश की निशानदेही पर पुलिस ने उसके छ: साथियों को भी गिरफ्तार कर उनके कब्जे से माल बरामद किया।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहमद युसुफ, हीरालाल, अशोक,श्रवण,अर्जुन, सलमान, असलम के रूप में हुई है।

Posted By : CRIME REVIEW
Like Us on Facebook