ललित मुद्दे पर बोले आर के सिंह, भगोड़े की मदद करना है गलत

भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय गृह सचिव आर के सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को ‘भगोड़ा’ बताते हुए उसकी मदद करने वाली विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया पर आज निशाना साधा। सिंह ने कहा कि किसी भी ‘भगोड़ा’ व्यक्ति की मदद करना कानूनी और नैतिक रूप से गलत है।

पूर्व गृह सचिव सिंह ने कहा, ‘‘अगर कोई व्यक्ति किसी भगोड़े की मदद करता है तो यह गलत है। यह कानूनी और नैतिक दोनों तरह से गलत है। अगर कोई किसी फरार व्यक्ति से मिलता है, तब यह पूरी तरह से गलत है। जिसने भी उनकी मदद की, मेरे विचार से यह पूरी तरह से गलत है।’’ उन्होंने सरकार से ललित मोदी को कानून क़ा सामना करने के लिए वापस लाने के वास्ते सभी उपाय करने का आग्रह किया। बिहार के आरा से भाजपा सांसद सिंह ने कहा कि ललित मोदी को भी स्वदेश लौटकर कानून का सामना करना चाहिए।

गौरतलब है कि स्वराज और राजे द्वारा ललित मोदी की मदद के मुद्दे पर विपक्ष भाजपा को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। वहीं भाजपा इनका बचाव यह कहकर कर रही है कि स्वराज ने मानवीय आधार पर ललित मोदी की मदद की थी, जबकि राजे के बेटे और ललित मोदी के बीच आर्थिक लेने-देन को कानूनसम्मत बता रही है।

Posted By : Crime Review
Like Us on Facebook