प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद एक्शन में शिवपाल, कहा- गुटबाजों को ढूंढ पार्टी से बाहर करेंगे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद शिवपाल यादव ने पहली बार आज पार्टी कार्यालय पहुंचे। शिवपाल यादव ने यहां पार्टी कार्यकर्त्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री ने बहुत काम किया है और अब उन कामों को जनता तक पहुंचाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की गड़बड़ सहन नहीं की जाएगी। मतभेद पैदा करने वालों को पार्टी से बाहर किया जाएगा। इससे पहले यूपी सरकार के मंत्री पारसनाथ यादव, मनोज पांडे कई नेताओं ने उन्‍हें बधाई दी।
जानकारी के अनुसार शिवपाल यादव ने अपने बेटे आदित्य यादव के साथ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के साथ उनके घर पर मुलाकात की। जिसके बाद शिवपाल अपने आवास 7केडी वापस लौट आए। इसके बाद शिवपाल अपने घर से पार्टी कार्यालय पहुंचे।

शिवपाल ने कार्यकर्त्ताओं को किया संबोधित

शिवपाल ने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमें बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी मिली है और इस जिम्‍मेदारी को पूरा करने का समय आ गया है। शिवपाल ने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि किसी प्रकार का कोई मतभेद मत रखना और सबको एक साथ मिलकर सरकार बनानी है। उसके बाद शिवपाल ने सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने बहुत काम किया है। अब जरूरत है कि हम उन कामों को जनता तक पहुंचाएं। इतना ही नहीं शिवपाल ने कार्यकर्त्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि पार्टी में किसी भी प्रकार की गुटबाजी सहन नहीं की जाएगी और गुटबाजों को ढूंढ़कर पार्टी से बाहर किया जाएगा।

Posted By : crime review
Like Us on Facebook