'रेपिस्ट बाबा' के बेटे को मिलेगी डेरा चीफ की कमान,1000 करोड़ की संपत्ति का होगा वारिस....

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की एक हजार करोड़ की संपत्ति का वारिस चुनने की कवायद शुरु हो गई है। बाबा के पैतृक गांव गुरुसरमोडिया में परिवार की पहली बैठक हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति हो गई है कि डेरे का नया चीफ बाबा का बेटा जसमीत को बनाया जाए।
आला अफसरों की रिपोर्ट में यह जानकारी मिली है कि बाबा की हरियाणा के 18 जिलों में 1093 एकड़ जमीन है, जिसकी कीमत 1151 करोड़ रुपए होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
खबर है कि बाबा के परिवार की इस बैठक में मां नसीब कौर, पत्नी हरजीत कौर अरौर बेटा जसमीत ही शामिल हुए। दोनों बेटियां और गोद ली बेटी हनीप्रीत बैठक में मौजूद नहीं थीं। जबकि बैठक के बाद परिवार के लोगों ने राम रहीम से मिलने के लिए अधिकारियों से समय मांगा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाबा की मुहर लगने के बाद नए डेरा चीफ के नाम का एलान कर दिया जाएगा।
राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा के नाम पर हरियाणा में 1093 एकड़ जमीन है। इसकी कीमत 1151 करोड़ रुपए होने का अनुमान है। यह जमीन 18 जिलों में फैली हुई है। जमीन की कीमत का अंदाजा अधिकारियों ने ही लगाया है। फिलहाल डेरे की जमीन पर बनी बिल्डिंग की कीमत का अनुमान नहीं लगाया गया है। डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय की सिरसा जिले में 1000 करोड़ की कुल 953 एकड़ जमीन है।

Posted By : Crime Review
Like Us on Facebook