मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर व्हाइट एंड ब्लू क्रॉप टॉप में कूल और डैशिंग लुक में आईं नजर, उनके किलर अंदाज पर दिल हारे फैंस

क्राइम रिव्यू: मलाइका अरोड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हैं. उनका एयरपोर्ट लुक काफी कूल और डैशिंग हैं. आप भी मलाइका के एयरपोर्ट लुक की एक्सक्लूजिव तस्वीरें देखें. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब वे एयरपोर्ट पर बेहद कूल एंड कंफर्टेबल लुक में स्पॉट हुई हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

क्रॉप टॉप के साथ ओपन शर्ट पहन Malaika Arora  ने एयरपोर्ट पर दिखाया किलर अंदाज, एक्ट्रेस की अदाओं पर दिल हारे फैंस

मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर व्हाइट एंड ब्लू लुक में नजर आईं. उन्होंने व्हैइट ब्रालेट के साथ ब्लू एंड व्हाइट लाइन्स वाली ओवर साइज शर्ट के साथ लूज डेनिम पैंट्स पहना हुआ था.इस दौरान मलाइका खुले बालों में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इस लुक के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे.

और भी पढ़ें: गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की मां को उतार मौत के घाट, बेटी पर प्रेमी से मिलने पर लगा था पहरा

हाथों में गोल्डन वॉच के साथ रेड नेलपेंट ने फैंस का ध्यान खींचा. साथ ही मलाइका ब्लैक कलर के सनग्लासेस पहने नजर आईं. इसके अलावा लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक ने उनके संपल लुक को कंप्लीट किया. इस बीच मलाइका के हाथ में उनके फोन के अलावा एक ब्लैक हैंड वॉलेट भी दिखाई दिया. मलाइका ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को खुलकर पोज दिए और जाते-जाते उन्हें बाय भी कहा.
बता दें कि मलाइका जयपुर में नेशनल डायनेमिक अवॉर्ड्स में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचेंगी और जयपुराइट्स का सम्मान करने करेंगी. इस कार्यक्रम में उनके साथ सुनील शेट्टी के भी मौजूद होने की खबर है.

क्रॉप टॉप के साथ ओपन शर्ट पहन Malaika Arora  ने एयरपोर्ट पर दिखाया किलर अंदाज, एक्ट्रेस की अदाओं पर दिल हारे फैंस

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!