दीपिका कक्कड़ को हुई थी ये बीमारी, एक्ट्रेस ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

क्राइम रिव्यू: ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जल्द ही मां बनने वाली हैं. इन दिनों वो अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. दीपिका हैप्पी स्पेस में हैं. हालांकि, बीते दिनों प्रेग्नेंट दीपिका को जेस्टेशनल डायबिटिज डायग्नोज हुई थी. अब एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. एक्ट्रेस ने व्लॉग शेयर किया है.

दीपिका ने व्लॉग में कहा- ‘मेरी डायबिटीज कंट्रोल में है. मैं अपनी प्रॉपर डायट भी फॉलो कर रही हूं. मेरी वॉक भी हो रही है. सबसे जरूरी चीज जो डॉक्टर ने बोली खाने के बाद की जो आपकी वॉक है वो बहुत जरुर करनी है. भले ही घर के अंदर करो, लेकिन जरूर करो. डिनर के बाद 45 मिनट वॉक करने के लिए डॉक्टर ने कहा है, मैं वो भी करती हूं. अभी फिलहाल सब ठीक है. मैं एक बार लैब टेस्ट भी करवा लुंगी.’ बीते दिनों सोशल मीडिया पर खबरें आई थीं कि दीपिका को बेबी हो गया है. जिसके बाद दीपिका और शोएब ने व्लॉग बनाकर इन खबरों पर रिएक्ट किया था. उन्होंने बताया कि ये खबरें फेक हैं. कोई इन पर विश्वास न करे. जब भी ये खुशखबरी आएगी तो हम खुद आप लोगों को इसके बारे में इंफॉर्म करेंगे. बता दें कि दीपिका की ड्यू डेट जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते में हैं.

और भी पढ़ें: शाहरुख खान का ऐसा ट्वीट कि मन्नत डिनर लेकर पहुंच गई स्वीगी की टीम, डिलीवरी बॉयज की पिक्चर वायरल

बता दें कि प्रेग्नेंसी के अलावा दीपिका की खुशी का कारण उनका नया और सपनों का घर भी है. दरअसल, दीपिका ने एक नया फ्लैट खरीदा है और अब वो अपने दोनों फ्लैट्स को ज्वॉइंट कराकर एक बड़ा घर बनवा रही हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!