कैसी होगी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की ओपनिंग, एडवांस बुकिंग से कर रही बंपर कमाई

क्राइम रिव्यू: ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फ‍िल्‍म ‘आदिपुरुष’ कल यानि 16 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. लेकिन फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज बना हुआ था कि रिलीज से कई दिन पहले उन्होंने इसकी एडवांस बुकिंग करवा ली. अब एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं. जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन करने वाली है.

फिल्म में प्रभास ‘भगवान राम’ की भूमिका में हैं और अभिनेत्री कृति सेनन ने ‘सीता’ का किरदार निभा रही हैं. वहीं रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. साथ ही हनुमान के रोल में देवदत्त नाग, जबकि लक्ष्‍मण के किरदार में एक्टर सनी सिंह नजर आएंगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये फिल्म करीब 500 करोड़ के बजट में तैयार हुई है. यही वजह है कि फिल्म को एक बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है. ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के अनुसार प्रभास औऱ कृति की ये फिल्म देशभर में कुल 6200 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है. जिसमें 4000 स्क्रीन्स सिर्फ हिंदी की है. हालांकि ये सभी आंकड़े अभी अनुमान के हिसाब से बताए गए है. बता दें कि दर्शक फिल्म को 2D और 3D दोनों में एन्जॉय कर सकते हैं.

और भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी का दूसरे सीजन में नजर आएंगी मिया खलीफा, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर दिखेंगी मिया

बात करें एडवांस बुकिंग की तो पिंकविला की ही एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक फिल्म की करीब 3.50 लाख टिकट्स बिक चुके हैं. ये आंकड़े सभी भाषाओं को मिलाकर सामने आए है. इसी के हिसाब से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रभास की ये फिल्म सिर्फ हिंदी वर्जन में ही पहले दिन 25-30 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार तेलुगु वर्जन से ‘आदिपुरुष’ पहले दिन 60 करोड़ की बंपर कमाई कर सकती है.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!