इंस्टाग्राम पर लव जिहाद, मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा

लव जिहाद, मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर युवती से की दोस्ती

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की। इसके बाद परिजनों को नशीली टेबलेट खिलाकर बेहोश कर लड़की को ले जाने की फिराक में था आरोपी युवक, लेकिन शक होने पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया आरोपी मेरठ का रहने वाला है। मामला गांधी पार्क थाना इलाके का है। हिन्दूवादियों के हंगामे के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की की बड़ी बहन ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह मेरी बहन को भगा कर ले जा रहा है था। मैं काम पर चली जाती हूं, उसने नशे की गोली खिलाकर मेरे बच्चों को सुला दिया। वह बच्चों से बोलती थी कि जहां चाहो वहां जाओ और खुद उस लड़के के साथ फरार होना चाहती है। हम लोगों ने उसे पकड़ लिया है। वह चाय में नशीली गोली देकर फरार होना चाहती थी। आरोपी युवक मेरठ का रहने वाला है। उसका इंस्टाग्राम के माध्यम से संपर्क हुआ था। उसने अपनी पहचान छुपाई है। वह हिन्दू नहीं है और हिन्दू बनकर बात करता था। हमने गांधी पार्क थाना में तहरीर दे दी है। अब हम कार्रवाई चाहते हैं।

और भी पढ़ें: सीएम योगी ने दिसंबर 2024 तक गंगा एक्सप्रेस-वे को पूरा करने के दिये निर्देश, 2025 में लगने वाले कुंभ मेले में लाभ उठा सकें श्रद्धालु’

दूसरी तरफ इस मामले में हिंदूवादी नेता सुमित शिब्बू ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह जो पकड़ा गया लड़का है इसने आदित्य नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखी थी। मालूम पड़ा है कि वह लड़का जैद है और मुस्लिम है। वह यहां पर आकर नशीली दवाई देकर पूरे परिवार को सुलाना चाहता था और लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाना चाह रहा था। यह लड़का मेरठ का रहने वाला है और इंस्टाग्राम के माध्यम से लड़की से संपर्क किया था। तहरीर दे दी है और सीओ साहब से बात हो गई है उचित कार्रवाई की जाएगी। यह जो मामला चल रहा है हमारी बहन बेटियों के खिलाफ इस पर रोक लगनी चाहिए। वहीं पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है, पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!