भदोही में सपा विधायक जाहिद बेग के घर से नाबालिग बरामद, एक दिन पहले ही लड़की का फंदे पर लटका मिला था शव

क्राइम रिव्यू:-  उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के आवास में फंदे से लटकी एक घरेलू सहायिका का शव बरामद होने के बाद मंगलवार को पुलिस ने श्रम प्रवर्तन विभाग के साथ मिलकर बेग के घर छापा मारा और इस दौरान एक 14 साल की बाल श्रम में लगी एक किशोरी को मुक्त कराया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि विधायक के घर में मृत मिली घरेलू सहायिका पिछले आठ साल से काम कर रही थी. उसने सोमवार को आत्महत्या कर ली. विधायक के घर में जब छापेमारी की गई तो इस दौरान नाबालिग लड़की विधायक के घर में काम करती मिली. उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग की नौकरानी का शव उनके घर के कमरे में फंदे से लटका मिला था. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची मौके पर पहुंची थी और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया था. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की थी.

और भी पढ़ें:- बहराइच में भेड़िए ने 2 बच्चियों को फिर बनाया निशाना, कल ही पिंजरे में कैद हुआ था एक आदमखोर भेड़िया

क्षेत्राधिकारी अजय कुमार चैहान ने बताया था कि मृतक लड़की का नाम नाजिया है. वो पिछले कई साल से जाहिद बेग के घर में काम कर रही थी. उसका परिवार मामदेव इलाके में कांशीराम आवास में रहता था. वो मलिकाना मोहल्ले में विधायक के घर के ऊपरी फ्लोर पर एक कमरे में रहती थी. उसी कमरे में उसका शव पंखे से लटका मिला है. सोमवार सुबह जब वो काफी देर तक नहीं जागी तो विधायक के परिवार के लोगों ने जाकर देखा तो उसका शव पंखे से लटक रहा था

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!