यूपी में युवक को बच्चा चोर समझकर लोगों ने खदेड़ा, 8 घंटे ओवरब्रिज पर बैठा रहा, फिर लगा दी छलांग; मौत

क्राइम रिव्यू:-  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र में एक युवक ने फुट ओवरब्रिज से छलांग लगा दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई. दरअसल, बच्चा चोरी के शक में गांववालों की ओर से पीछा किए जाने से युवक फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया था. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. उसे नीचे उतारने के लिए करीब आठ घंटे तक प्रयास किया गया. लेकिन वह तैयार नहीं हुआ, ओवरब्रिज से नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई.

नगर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेश सिंह ने बताया कि थाना लाइनबाजार के नेवादा गांव मे मंगलवार तड़के करीब तीन बजे दो लोग संदिग्ध रूप से घूमते दिखाई पड़े। ग्रामीणों ने दोनों को बच्चा चोर समझकर दौड़ा लिया, जिसमें एक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरा सड़क को पार करने के लिए बने गांव के पास के फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया और वह 7 घंटे से ऊपर बैठा रहा। पुलिस ने उसे सकुशल नीचे उतारने के लिए हर सम्भव प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बन सकी.

और भी पढ़ें:- बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में पलटी, बच्चे सहित चालक की मौत

पुलिस के अलावा अग्निशमन दल और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंचकर उसे उतारने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं हुआ। बाद में उसने ओवरब्रिज से अचानक छलांग लगा दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई जहां पर उसकी मौत हो गई। उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के अविनाश कुमार के रूप में हुई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!