उत्तर प्रदेश में कन्नौज के गुरसहायगंज में टूटकर गिरी हाईटेंशन बिजली की तार, दो दर्जन से अधिक लोगों को लगे बिजली के झटके

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश में कन्नौज के गुरसहायगंज में हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई, जिससे दो दर्जन से अधिक लोग करंट की चपेट में आ गए. पुलिस ने बताया  कि बुधवार की शाम अचानक हाईटेंशन लाइन का तार मकानों की छत पर टूट कर गिर गया जिससे घरों में करंट फैल गया। करंट की चपेट में आने से 12 लोग मामूली रूप से घायल हो गए और घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। हादसे के बाद इन सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों का इलाज करके उन्हें छुट्टी दे दी।

कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में हाईटेंशन बिजली लाइन की तार टूट गई, जिससे 12 लोगों को जोरदार करंट का झटका लगा। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सीमांत नगर मोहल्ले में बिजली की हाईटेंशन लाइन घरों के ऊपर से निकल रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम अचानक हाईटेंशन लाइन का तार मकानों की छत पर टूट कर गिर गई, जिससे कई घरों में करंट फैल गया। इस घटना में दो दर्जन से अधिक लोग करंट की चपेट में आ गए. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में एक ही परिवार के 20 सदस्य शामिल हैं, जिनमें बच्चे भी हैं.

और भी पढ़े:- रायबरेली में युवक का अपहरण कर की जमकर पिटाई और फिर चटवाए जूते

बिजली विभाग को सूचना देने के बाद बिजली की लाइन बंद कराई गई. निवासियों ने दावा किया कि बिजली विभाग को कई बार घरों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन हटाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया है। लेकिन विभाग ने इस पर ध्यान नहीं दिया। नगर क्षेत्राधिकार कमलेश कुमार ने बताया कि 12 लोगों को बिजली के झटके लगे थे, जिनमें दो लोग झुलस गए थे। इसी मोहल्ले की रुखसार ने बताया कि तार टूटकर गिरने से नीचे खेल रहे बच्चे करंट की चपेट में आ गए.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!