यूपी के सहारनपुर में पकड़ी गई फर्जी महिला कांस्टेबल, वर्दी के साथ चप्पल पहनकर वसूली कर, लोगों पर जमाती थी रोब

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के सहारनपुर देवबंद जिले में पुलिस ने एक फर्जी महिला पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान शिवचरन की पत्नी पूजा के तौर पर हुई है आरोपी महिला पुलिस की वर्दी पहनकर खुद को महिला हेड कांस्टेबल बताकर इलाके के लोगों पर रोब जमाती थी।

पुलिस के पूछताछ में पता चला कि उसका नाम पूजा है वह फिल्मों और अखबारों में पुलिस का काम  देखकर वर्दी पहननी शुरू की और लोगों को धमका कर वसूली करना शुरू किया। पुलिस ने आरोपी पूजा के पास से वर्दी के साथ यूपी पुलिस का बैज बरामद किया है। पुलिस ने सिविल सर्वेंट प्रतिरोपण के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। इस मामले पर एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि इस महिला के बारे में काफी दिनों से शिकायतें मिल रही थीं कि एक महिला खुद को पुलिसकर्मी बताकर देवबंद क्षेत्र में घूम रही है और लोगों को डरा धमका रही है।

और भी पढ़े:- गाजियाबाद जेल में पंखे से लटका मिला विचाराधीन कैदी का शव, पिता बोले- रेप केस में फंसाए जाने से था परेशान

शिकायत मिलने पर देवबंद थाना पुलिस ने जांच शुरू की और महिला को पुलिस की वर्दी में घूमते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि महिला चप्पल पहनकर पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रही थी। गिरफ्तारी के बाद महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका पति नशे का आदी है और आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। पति को डराने की वजह से उसने फर्जी वर्दी पहनी है और बताया कि वह पुलिस में है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद पूजा को न्यायालय के समक्ष पेश किया।  पुलिस का कहना है कि लोग ऐसे धोखेबाजों से सावधान रहें और यदि उन्हें ऐसे किसी व्यक्ति के बारे में जानकारी मिलती है, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!