एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता 35 की एज में भी सिंगल, एक्ट्रेस ने एक बार बताया कैसा चाहती हैं हमसफर

क्राइम रिव्यू: एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता 35 की एज में सिंगल हैं, बेहद खूबसूरत अदाकारा ने एक बार बताया था कि उनकी पसंद किस तरह की हैं. बता दें, तारक मेहता की बबीता जी के फैंस की तादाद लाखों में है. एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले भी लाखों करोड़ों हैं.

Babita ji Aka Munmun Dutta missing from Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah for  a month? know the truth | एक महीने से 'TMKOC' से गायब हैं 'बबीता जी', क्या  छोड़ दिया शो?

मुनमुन 35 साल की एज में सिंगल हैं. ऐसे में फैंस के लिए वे मोस्ट बेचलर्स की लिस्ट में आती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि वे रणबीर कपूर या वरुण धवन को डेट करना चाहेंगी. यानी उनकी पसंद इस लेवेल की है. मुनमुन के फैंस के मन में सवाल है कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं कि अभी तक वे सिंगल क्यों हैं.?

35 की उम्र में भी सिंगल हैं मुनमुन दत्ता, TMKOC की 'बबीता जी' ने बताया कैसा चाहती हैं हमसफर

और भी पढ़ें: बिग बॉस फेम निक्की तंबोली डीप नेक ब्लाउज के साथ लहंगा पहन लगीं बेहद खूबसूरत, एक्ट्रेस को इस अवतार में देख कर उनके फैंस हुए दिवाने

बता दें, एक वक्त था जब मुनमुन सीरियस रिलेशनशिप में थीं.लेकिन उस रिलेशन में उनका दिल टूट गया था जिसके बाद उन्होंने फिर किसी को अपना दिल नहीं दिया.

TMKOC एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता जातिवादी कॉमेन्ट के लिए गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!