श्रीकृष्ण की भक्ति से नाराज शौहर ने दिया तलाक, शहनाज ने धर्म बदलकर दोस्त से रचाई शादी

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति से नाराज एक शौहर ने अपनी पत्नी शहनाज को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद शहनाज ने अपने बच्चपन के दोस्त को आपबीती सुनाई। जिसके बाद दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला लिया और फिर महिला ने धर्म बदलकर दोस्त के संग शादी कर ली।

शहनाज फरीदपुर के गांव ढहरी की रहने वाली है। जहां मिश्रित आबादी होने के कारण शहनाज हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में भी शामिल होती थी। इस दौरान शहनाज ने भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करनी शुरू कर दी। वहीं, धीरे-धीरे शहनाज की आस्था भगवान श्रीकृष्ण में बढ़ती गई। इसी के चलते 2018 में शहनाज की शादी हो गई। शादी के बाद भी शहनाज श्रीकृष्ण की पूजा करती रही। शहनाज के पति और उसके ससुरालवालों ने कई बार इस बात का विरोध भी किया लेकिन इसके बाद भी वह श्रीकृष्ण की पूजा करती रही। इसी बात से नाराज होकर शहनाज के शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। शहनाज ने अपने शौहर और ससुराल वालों को उसने समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसे घर से निकाल दिया।

और भी पढ़ें: फर्रुखाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में टॉर्च की रोशनी में महिला का प्रसव कराने का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

बता दें कि पति के तलाक देने के बाद शहनाज वापस अपने मायके आकर रहने लग गई। जहां एक दिन उसकी मुलाकात उसके बच्चपन के दोस्त पवन से हुई। उसने सारी बात पवन को बताई। जिसके बाद दोनों ने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने का फैसला लिया। वहीं, बीते सोमवार को शहनाज और पवन ने मढ़ीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम जाकर हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। आश्रम के पंडित केके शंखधार ने दोनों का विवाह संपन्न कराया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!