अर्जुन बिजलानी का नया शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ ट्रेलर रिलीज, एक्टर ने शो का प्रोमो शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

क्राइम रिव्यू: पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी अपने अपकमिंग टीवी वेंचर के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. एक्टर का नया शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ नाम के नए फिक्शनल शो के साथ कमबैक कर रहे हैं. इस शो की शूटिंग शुरू करने से पहले, अर्जुन आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर भी गए थे. ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ की शूटिंग के लिए अर्जुन ने बनारस की यात्रा की और फिलहाल वहां शूटिंग में बिजी हैं. इन सबके बीच अब एक्टर ने शो का प्रोमो शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है.

अर्जुन बिजलानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अपकमिंग शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ का प्रोमो शेयर किया है. इस शो में अर्जुन के साथ एक्ट्रेस निक्की शर्मा नजर आएंगी. प्रोमो में निक्की (शक्ति का किरदार निभा रही) को एक आशावादी लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकत है जबकि अर्जुन (शिव की भूमिका निभा रहे) शो में सीरियस इंसान का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. इस प्रोमो को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन दिया, “शिव के टूटे हुए टुकडन को समेटकर, क्या शक्ति कर पाएगी उसे पूरा?  अर्जुन बिजलानी के प्रोमो शेयर करते ही फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं और उनके कमबैक पर काफी खुश भी हो रहे हैं और उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं.

और भी पढ़ें: शाहिद ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी, उन्होंने बताया कि करिश्मा कपूर को देने पड़े थे 15 रीटेक

कथित तौर पर, प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति प्यार का पहला नाम राधा मोहन का स्पिनऑफ़ है, जिसमें शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं. प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा लीड रोल में हैं. इस शो को ज़ी टीवी पर 3 जुलाई से शाम 7:30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!