बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग बेरोजगार हैं, वह दूसरों में निकालते हैं कमियां

क्राइम रिव्यू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल पूरे होने पर बीजेपी महाजनसंपर्क अभियान चला रही है, जिसके तहत लोगों को मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को बताया जा रहा है, इसके लिए बीजेपी ने अपने तमाम दिग्गज नेताओं को उतारा है. इस कड़ी में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या मंगलवार को मेरठ पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी सूर्या ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पॉलिटिकल बेरोजगार हैं.

मेरठ में बीजेपी की प्रेस वार्ता में तेजस्वी सूर्या ने मोदी के 9 सालों का जमकर बखान किया. उन्होंने कहा कि पिछले 9 साल में उद्योग में क्रांति आई है, पाकिस्तान, श्रीलंका, अमेरिका और चीन भी इस समय लो इकोनॉमिक ग्रोथ से गुजर रहे है, लेकिन हमारे देश में क्रांति आई हुई है. राममंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही 2024 में रामलला मंदिर में विराजमान होंगे. मेरठ में रैपिड रेल और खेल यूनिवर्सिटी का शुभारंभ होने जा रहा है. ये भी केंद्र सरकार की उपलब्धि है.

बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग बेरोजगार हैं वह दूसरों में कमियां निकालते हैं उन्होंने राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयानो को लेकर उन पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी पॉलिटिकल बेरोजगार है. वहीं कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर कहा वो खुद बेरोजगार है ऐसे व्यक्ति युवाओं के रोजगार पर बोलने का हक नहीं रखते है.

और भी पढ़ें: लखनऊ में होर्डिंग हादसे के बाद, कानपुर की महापौर प्रमिला पांडे ने अवैध होर्डिंग्स हटाने के दिए सख्त निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी के तमाम बड़े नेता सभी लाभार्थियों से युवा मोर्चा डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं. बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा मेरठ महानगर में एक नवमतदाता सम्मेलन भी किया जाएगा, जिसमें नव मतदाताओं को जोड़ा जाएगा और उसका स्लोगन रहेगा मेरा पहला वोट मोदी जी को. भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी जल्द ही संगठन का विस्तार करने के लिए एक अभियान भी चलाएंगे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!