दबंगों ने बुर्का पहने युवती से की बदसलूकी, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश  के मुजफ्फरनगर जनपद में 2 दिन पूर्व एक बाइक सवार युवक युवती से कार सवार कुछ दबंगों द्वारा बदसलूकी की गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में कार सवार कुछ दबंग युवक एक बाइक पर सवार बुर्का पहने युवती और युवक का पीछा करते हुए उनकी बाइक को रुकवाते नजर आते हैं जिसके बाद कार सवार युवकों में से एक युवक इस पूरी घटना को जहां अपने मोबाइल में कैद करता रहता है तो वहीं दूसरा युवक युवती के चेहरे से बुर्के को हटाकर बदसलूकी करता दिखाई देता है।

बता दें कि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर नई मंडी कोतवाली पुलिस द्वारा इस मामले में तत्काल धारा 147, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज कर वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए थे।जिसके चलते बुधवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस ने चार आरोपी जैद अंसारी, फैजल ,मोहम्मद अमजद और मोहम्मद अरशद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अधिकारियों की मानें तो गिरफ्त में इन चारों अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि, उन्हें शक था कि उनका कोई रिश्तेदार मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहा है जिसे वेरीफाई करने के लिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल, पुलिस ने पूछताछ के बाद इन चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

और भी पढ़ें: कप्तान डु प्लेसिस ने कोहली की जमकर तारीफ की कहा, विराट कोहली के साथ खेलना उनके खिलाफ खेलने से ज्यादा बेहतर है.

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि, थाना नई मंडी क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक व युवती जो मोटरसाइकिल से जा रहे थे तो कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनका पीछा किया गया एवं उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने बताया कि, इसके संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना नई मंडी में मुकदमा अपराध संख्या 257/23 सुसंगत धाराओं में पंजीकृत किया गया और दौराने विवेचना 4 अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आए हैं एवं चारों अभियुक्त गणों को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। साथ ही माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है, उनसे जो प्रारंभिक पूछताछ की गई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!