ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई कार, 4 लोगों की मौत 16 अन्य घायल

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में सोमवार को गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए।​ हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

​इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर फरह थाना क्षेत्र में गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जा टकराई। हादसे में कार में सवार 3 लोगों और ट्रॉली में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

और भी पढ़ें: पब्जी में पहले दोस्ती फिर हुआ प्यार, पाकिस्तान से भारत पहुंची 4 बच्चों की मां

उन्होंने आगे बताया कि कार सवार लोग राजस्थान के भरतपुर जिले के उबार गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, ट्रैक्टर-ट्रॉली में मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले के शेरपुर गांव के लोग परिक्रमा करने गोवर्धन पहुंचे थे। सिंह ने बताया कि कार की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और उसमें सवार लगभग सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!