लखनऊ विधायक आवास परिसर में युवक की मिली लाश, बॉडी पर चोट के कई निशान

क्राइम रिव्यू:- यूपी की राजधानी लखनऊ में विधायक आवास परिसर में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है की मृतक युवक का शव विधायक के निवास में सीढ़ियों के पास मिला है, युवक के शरीर पर कई चोटों के निशान है। यह घटना उत्तर प्रदेश के हुसैनगंज थाना क्षेत्र की बहुमंजिला इमारत की बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि हुसैनगंज इलाके की इस बहुमंजिला इमारत में घायल अवस्था में एक युवक मिला है। सूचना पाकर हमारी टीम मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस शख्स का शव मिला है अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव विधायक परिसर में आवास में जाने वाली सीढ़ी के पास मिला है। मृतक की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। उसकी अबतक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि बॉडी पर चोट के कई निशान हैं। उसके पास से मोबाइल फोन या कोई कागजात भी बरामद नहीं हुए हैं। हालांकि किस विधायक के निवास परिसर में शव मिला, इसको लेकर कोई जानकारी अबतक सामने नहीं आई है।

और भी पढ़ें:- फिरोजाबाद में पटाखा विस्फोट घटना का सीएम योगी ने लिया संज्ञान, राहत-बचाव कार्यों का दिया आदेश

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शव पर कई जगह गहरे जख्म के निशान तो दिख रहे हैं, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि मौत की असली वजह क्या है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!