उत्तर प्रदेश हमीरपुर में चलती कार में परिवार पर जानलेवा हमला, महिला का गला घोंटा, पति ने कूदकर बचाई जान

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के जरिया क्षेत्र में दबंगो ने पूरे परिवार को अपहरण कर जान से मारने की कोशिश की गई. जिसमें पत्नी की मौत हो गई और दो बच्चों व पति की किसी तरह से जान बच सकी है. मामले में एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक कानपुर के थाना चौबेपुर के मदारीपुरवा में रहने वाला सूरज यादव अपने पड़ोसी त्रिभुवन उर्फ चाचा के कहने पर अपने परिवार को चित्रकूट दर्शन के लिए ले जा रहा था. गाड़ी में सूरज यादव अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ था. गाड़ी में उसके पड़ोसी त्रिभुवन व उसका एक साथी भी बैठा था. कानपुर से जोलहुपुर मोड पहुंचने पर गाड़ी चालक का एक रिश्तेदार भी गाड़ी में बैठ गया. हमीरपुर के राठ क्षेत्र पहुंचने पर त्रिभुवन व उसके साथियों ने सूरज व उसकी पत्नी की गला घोटने का प्रयास किया सूरज किसी प्रकार चलती कार से कूद गया। जबकि बच्चे और पत्नी कार में ही रह गए. बच्चों का गला दबाकर बेहोश होने पर चलती कार से नीचे फेंक दिया गया और पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी गई.

और भी पढ़े:- लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में तीमारदारों ने महिला डॉक्टर को लात-घूंसों से पीटा, बाल खींचकर घसीटा और दी भद्दी-भद्दी गालियां

सूरज किसी तरह अपने बच्चों की तलाश करता रहा और गाड़ी को खोजता रहा. रविवार देर रात सूरज थाना जरिया पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने फौरन परिवार की खोजबनी करनी शुरू कर दी. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार व उसके चालक को गिरफ्तार किया है. चालक की निशानी पर पुलिस ने महिला का शव गोहण्ड के पास झाड़ियां से बरामद किया है. पुलिस ने दोनों बच्चों को भी सही सलामत बरामद कर लिया है. इस पूरे मामले पर हमीरपुर पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने कहा, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी हैं. आरोपियों की खोजबीन की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!