अलीगढ़ जिले में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में घुसकर मूर्तियों को किया खंडित, ग्रामीणों में आक्रोश

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में माहौल खराब करने की कोशिश की गई। जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने पथवारी मंदिर में मूर्तियों को खंडित किया। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया।

बता दें कि मामला जिले के क्वारसी थाना इलाके के रामनगर का है। जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने की मंशा से इलाके में स्थित पथवारी मंदिर में जाकर मूर्तियों को खंडित किया। मूर्तियों के टूटने से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं, हंगामे की सूचना पुलिस पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जैसे तैसे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया। वहीं, अब मंदिर में विधि विधान के साथ दूसरी मूर्ति स्थापित कराई जा रही है। इसके साथ ही मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की बात भी सामने आ रही है।

और भी पढ़ें: हरिद्वार घूमने आए परिवार के सात महीने के मासूम का अपहरण, संदिग्ध महिला की तलाश जारी

इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि क्वारसी थाना इलाके के रामनगर में पटवारी का मंदिर स्थित मंदिर में देवी की मूर्ति हैं। जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा को खंडित करने की तहरीर प्राप्त हुई है। उन्होंने आगे कहा कि उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। अभी किसी का कोई नाम सामने नहीं आया है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!