रायबरेली में युवक का अपहरण कर की जमकर पिटाई और फिर चटवाए जूते

क्राइम रिव्यू:-  उत्तर प्रदेश के  रायबरेली से एक मामला सामने आया है जहां  कुछ लोग  एक युवक से जूता चटवा रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा गया कि कुछ कार सवार बेखौफ दबंगों ने एक युवक का अपहरण कर उसे जंगल में ले गए। यहां पर उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की। इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो युवक से अपने जूते चटवाए।

यह पूरा मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के सवैया राजे गांव का है। जहां के रहने वाले अमन सिंह पुत्र अजय प्रताप सिंह किसी काम से बाइक से जा रहे थे। तभी कार सवार आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और उसके बाद सभी कार सवार उसको अपने साथ कार में भरकर जंगल ले गए। वहां लात और जूतों से जमकर युवक की पिटाई की गई। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर 12 नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।  वायरल वीडियो लगभग 20 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने, छोटू सिंह, पिंकू सिंह, दीपक सोनी, उदित सिंह, विपिन सिंह, मोहित, अंकित, वीर सिंह, सचिन सोनी, मनी सोनी, रूप चंद अग्रहरि, आयुष व तीन अन्य अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

और भी पढ़े:- स्पेशल ठाकुर फोर्स के बाद अखिलेश का एक और हमला, STF को बताया ‘सरेआम ठोको फोर्स’; भाजपा ने किया पलटवार

पुलिस ने इस पूरे मामले में आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया कि नजर आ रहे आरोपी और पीड़ित दोनों आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। और इनके बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। सीओ डलमऊ अरुण नौहार ने बताया कि यह मामला पुराना है और पीड़ित की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!