शो ये रिश्ता में मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट, क्या टूटेगा अक्षरा का बसा बसाया घर?

क्राइम रिव्यू: ये रिश्ता की कहानी इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग हो रखी है, लेकिन कहानी में अब एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने की संभावना है. अक्षरा और अभिनव अपनी छोटी सी दुनिया में खुश थे लेकिन अभिमन्यु नाम का ग्रहण एक बार फिर से अक्षरा के जीवन में आया हुआ है, ऐसे में कहानी में कभी अबीर अक्षरा से दूर होता दिखता है तो कभी अभिमन्यु के जीवन में अंधकार छा जाता है. अब इस बार मेकर्स लगता है अभिमन्यु की जिंदगी दाव पर लगाने की तैयारी कर रहे हैं.

शो को चटपटा और ड्रामे से भरपूर बनाने के लिए अक्षरा का घर तोड़ने की तैयारी होगी. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में अभिनव को शो से बाहर कर दिया जाएगा, हो सकता है कि शो में अभिनव की मौत हो जाए या फिर वो किसी बड़े संकट में फंस जाए जिसकी वजह से वह अक्षरा और अबीर से दूर हो जाएगा. फिर क्या अक्षरा को अभिमन्यु से सपोर्ट सिस्टम मिलेगा ही.

और भी पढ़ें: पति के साथ मुंबई के इस लग्जरी फ्लैट में रहती हैं नेहा कक्कड़, फैंस के साथ शेयर की स्वीट होम की तस्वीरें

हाल ही में मेकर्स ने एक बार फिर से अक्षरा और अभिमन्यु के मिलन के संकेत दिए हैं. दरअसल, शो में दिखाया जाएगा कि एक तरफ कायरव कसौली पहुंचेगा और नीलम मां और अभिनव से मुस्कान का हाथ मांगेगा. हालांकि अभिनव राजी नहीं होगा. वहीं मुस्कान की हां के बाद अभिनव पिघल जाएगा. दूसरी तरफ जब शो में सब सेटल होगा, अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के साथ पूजा करता दिखेगा. अब इस दौरान अक्षरा भगवान से सबकी शांति की कामना करेगी. वहीं अक्षरा अभि और अभिनव तीनों भगवान के चरणों में जब फूल अर्पित करेंगे, तो अक्षरा और अभिमन्यु के फूल टिके रहेंगे, लेकिन अभिनव का फूल डगमगा कर नीचे गिर जाएगा. अब इसका क्या मतलब है? क्या शो में कोई बड़ी अनहोनी होने वाली है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!