मासूम बच्चे ने डिप्टी सीएम के आगे हाथ जोड़कर न्याय की लगाई गुहार, कहा दारू पीकर पिता ने बेच दिया घर और खेत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  रविवार को मऊ जनपद में एक जनसभा में शामिल हुए। जहां एक 8 वर्षीय मासूम बच्चा नीरज कुमार डिप्टी सीएम के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई। बच्चे नें कहा कि साहब मेरे पिता बहुत दारु पीते हैं और पूरा घर-खेत सब कुछ बेच दिए हैं। मासूम बच्चे ने डिप्टी सीएम के आगे हाथ जोड़कर अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जैसे ही अपनी गाड़ी की तरफ बढ़े तभी एक मासूम बच्चा नीरज उनके सामने हाथ जोड़कर खड़ा हो गया। उसने बताया कि हम लोग बिस्कुट बेचकर घर का खर्च चलाते हैं। मासूम ने कहा कि साहब मेरे पापा मेरी नाबालिग बहन की शादी जबरदस्ती करा दिए हैं। जिसके लिए मैंने एसडीएम साहब को ज्ञापन दिया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं नीरज ने बताया कि पापा बहुत दारु पीते हैं और सारा खेत और मकान बेच दिए हैं। कार्रवाई के लिए साहब के पास पहुंचा हूं और बोले हैं कि जल्द ही कार्रवाई होगी।

और भी पढ़ें: मिर्जापुर में एक खेत में अज्ञात मानव कंकाल मिलने से मच गया हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस और फॉरेंसिक टीम

इधर मासूम बच्चे की फरियाद को सुनकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व विधायक घोसी को संबंधित अधिकारी से कार्य कराने के निर्देश दिए। मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव का रहने वाला नीरज कुमार दो बहन-भाई हैं। वह अपने पिता की दारु पीने कीलत से काफी परेशान है। मासूम बच्चे ने कहा कि मेरी मां मनरेगा में मजदूरी करती है। साहब हमें आपसे काफी उम्मीदे हैं, हमें न्याय दिलाए नहीं तो पूरे परिवार को इच्छा मृत्यु दिलाने की कृपा करिए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!