नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जिक्र करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के थाना दोघट क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक 35 वर्षीय महिला के साथ उसी के गांव के चार युवकों ने नौकरी  दिलाने का झांसा देकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म  किया। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

महिला ने अपने ही गांव के चार युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना दोघट प्रभारी नन्द किशोर ने बताया कि महिला ने अपने ही गांव के चार युवकों सौरभ, कमल, शुभम और सागर के खिलाफ सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार, बीती 14 फरवरी को आरोपियों ने उसे सरकारी नौकरी दिलाने का भरोसा दिया था। इसके दस दिन बाद आरोपी उसके घर आए और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दी और फिर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

और भी पढ़ें: साध्वी प्राची मुस्लिम लड़के से बीजेपी नेता की बेटी की शादी पर जताई आपत्ति, पार्टी से की ये बड़ी मांग

 अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने घटना की वीडियो भी बना ली और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी से जिक्र किया तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी। आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने धमकी देकर कई बार महिला के साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!