दर्दनाक सड़क हादसा एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

क्राइम रिव्यू: राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद इलाके में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची ने घायलों की सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो का गंभीर हालात में इलाज चल रहा है।

निरीक्षक अख्तियार अंसारी बताया कि देर रात जिंदौर गांव के पास एक बजे लखनऊ से हरदोई की तरफ जा रही कार ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान चालक कार से नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण कार डिवाइडर से जा टकराई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार समीना (30), ढाई साल की बेटी, समीना की देवरानी फातिमा (25) और 7 साल के भतीजे अब्दुल रहमान की मौत हो गई। वहीं, अब्दुल रहमान की मां मुनीरा बेगम और समीना के पति फहद घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक मौके फरार हो गया है।

और भी पढ़ें: कवि कुमार विश्वास ने काशी विश्वनाथ धाम में किया दर्शन, पप्पू की अड़ी पर चाय की ली चुस्की

अंसारी ने बताया कि मृतक और घायल हरदोई के संडीला के रहने वाले थे। सभी एक परिवार के थे। लखनऊ में शादी समारोह अटेंड करके लौट घर वापस लोट रहे थे। इसी दौरान लखनऊ-हरदोई हाइवे पर स्थित जिंदौर गांव के पास हादसा हो गया। उन्होंने बताया के मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है। पंचनामा भरकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। परिजन शव लेकर हरदोई चले गये।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!