इमरान खान पर घर में आतंकियों को छिपाने का आरोप, कभी भी गिरफ्तार कर सकती है पुलिस

क्राइम रिव्यू: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। इमरान खान के लाहौर में स्थित आवास के बाहर पुलिस ने बुधवार से डेरा डाला हुआ है। पुलिस उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस का दावा है कि इमरान खान के आवास पर कई आतंकवादी छिपे हुए हैं। आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कभी भी ऑपरेशन शुरू कर सकती है। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया ने बताया कि जमां पार्क की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

पंजाब सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री के घर में शरण लेने वाले कथित आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। अल्टीमेटम खत्म हो गया है। सूत्रों का कहना है कि अल्टीमेटम खत्म होने के बाद बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

और भी पढ़ें: केशव प्रसाद मौर्य ने किया दावा, कर्नाटक में फिर कुछ ‘बड़ा प्लान’ कर रही है बीजेपी?

एजेंसी ने बताया कि पंजाब पुलिस के महानिरीक्षक और राजधानी शहर के पुलिस अधिकारी ने पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा है। पंजाब के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने बुधवार रात कहा कि पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान को गिरफ्तार करने की प्रांतीय सरकार की अब तक कोई योजना नहीं है। पाकिस्तान सरकार के एक मंत्री ने कहा, ‘पहले 24 घंटे की समय सीमा खत्म होने दें, फिर सरकार अपनी योजनाओं का खुलासा करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!