पंजाब सरकार ने किया दावा, इमरान खान के आवास में छिपे हैं 30-40 आतंकवादी

क्राइम रिव्यू: पाकिस्तान में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख इमरान खान को पंजाब की प्रांतीय सरकार ने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। दरअसल, पंजाब के अंतरिम सूचना मंत्री आमिर मीर ने दावा किया कि इमरान खान के आवास में आतंकवादी छिपे हैं। उन्होंने कहा कि जियो-फेंसिंग के जरिए ‘तकनीकी और खुफिया’ जानकारी मिली थी कि इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास पर आतंकवादी छिपे हैं। इस दौरान उन्होंने आतंकवादियों की संख्या भी बताई। बतौर आमिर मीर पीटीआई प्रमुख के आवास पर 30-40 आतंकवादी छिपे हुए हैं।

आमिर मीर ने कहा कि इमरान के आवास पर छिपे लोगों में लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस पर हमला करने वाले भी शामिल हैं। इसलिए पीटीआई नेतृत्व से अनुरोध किया जा रहा है कि इन लोगों को सौंप दें। उन्होंने कहा कि पंजाब की अंतरिम सरकार ने पीटीआई नेतृत्व को आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों के पास हमलों में उनकी संलिप्तता के सबूत हैं।

आमिर मीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पीटीआई नेतृत्व ने देश में हिंसक विरोध प्रदर्शन की योजना तैयार की थी। उन्होंने दावा किया कि पीटीआई ने लोगों को सेना के प्रतिष्ठानों पर हमला करने के लिए उकसाया था। उन्होंने कहा कि केंद्र, सैन्य नेतृत्व और पंजाब सरकार ने पहले ही यह तय कर लिया है कि हमलों में शामिल लोगों को सजा दी जाएगी।

और भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा को, ‘लिफ्ट’ देने वाले दो मोटरसाइकिल चालकों पर मुंबई पुलिस ने लगाया जुर्माना

आमिर मीर ने दावा किया कि खुफिया जानकारी के मुताबिक, सेना के प्रतिष्ठानों पर हमला करने वाले 30-40 आतंकवादी वर्तमान में इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास में छिपे हैं। उन्होंने कहा कि सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमला करने वाले आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि इन लोगों को मिसाल बनाया जाएगा, ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने की हिम्मत न करे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!