राघव ने सगाई में इमोशनल हुई परिणीति के पोंछे आंसू, सगाई पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने होने वाले जीजू का किया तिलक

क्राइम रिव्यू: परिणीति और राघव ने हाल ही में दिल्ली में सगाई की थी. तब से इस कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया छाई हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अब कुछ और इनसाइड तस्वीरें शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा से 13 मई शनिवार को दिल्ली में इंटीमेट सेरेमनी में क्लोजफ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सगाई की थी. एक्ट्रेस ने अब अपने सगाई सेरेमनी सेअपने मंगेतर-राजनेता राघव चड्ढा, कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा, फैमिली और दोस्तों की कई इनसाइड और दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

तस्वीरें बेहद शानदार हैं और परिणीति और राघव अपनी सगाई सरेमनी में फैमिली और दोस्तों संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.
इस तस्वीर में परिणीति और राघव की सगाई की खुशी में दोस्त और फैमिली मेंबर्स डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. ग्लोबल आइकन और परिणीति की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले जीजू का सगाई के दौरान टीका करती हुई नजर आ रही हैं.

और भी पढ़ें: बारात से वापस लौट रही बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकराने से दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में चार की मौत 3 घायल 

परिणीति का अपनी होने वाली सास से खास बॉन्ड है. ये तस्वीर इस बात की तस्दीक करती है. देख सकते हैं कि कैसे परिणीति अपनी होने वाली सासू मां को किस कर रही है. दोनों के चेहरे पर इस दौरान जो खुशी दिख रही है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.परिणीति जहां सगाई में इमोशनल हुई तो उन्होंने खूब धमाल भी मचाया . इस तस्वीर में उनके चेहरे की रौनक बयां कर रही है कि वे राघव संग सगाई के बंधन में बंधकर कितनी खुश हैं. एक्ट्रेस की सगाई की ये इनसाइड तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है. अब हर कोई बस इस प्यारी सी जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेकरार है.

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha ने सगाई के 10 दिन बाद शेयर की अनसीन फोटोज,  बाहों में सुबगती दिखीं एक्ट्रेस

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!