सड़क हादसा: शादी समारोह से लौट रहे थे घर, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार चार युवकों की मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के संतनगर थाना क्षेत्र में गुरूवार भोर एक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गयी। अपर पुलिस अधीक्षक कांत प्रजापति के बताया कि पटेहरा कलां गांव से कुछ युवक इसी थाना क्षेत्र के मझारी गांव एक बारात में शामिल होने गए थे। रात भर बारात में रहने के बाद आज भोर में लगभग चार बजे घर की लौट रहे थे। सभी साथी एक ही बाईक पर सवार थे।

लालगंज कलवारी मार्ग पर स्थित गोहिया कलां गांव पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार बाईक असंतुलित होकर एक ट्रैक्टर ट्राली से पीछे से घुस गयी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवकों को स्थानीय ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डाक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अंकित मिश्रा (18) ,सुरेशपाल (17) निवासी बरछठ तथा गणेश यादव (18) और अर्पित पाण्डेय (17) थाना संतनगर के रूप में हुई । हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़ कर भाग गया है। घटना का कारण बाईक चालक को झपकी आना माना जा रहा है।

और भी पढ़ें: संजीव माहेश्वरी जीवा की लखनऊ के सिविल कोर्ट में बदमाशों ने गोलीमार कर दी हत्या, एक्शन में CM योगी SIT गठित कर दिए जांच के निर्देश

सड़क हादसे में जिन युवकों की मौत हुई है, उसमें अर्पित पांडेय रामपुर रिक्शा गांव का रहने वाला था। वहीं, गणेश, सुमेश और अंकित मिश्रा पटेहरा कला गांव के रहने वाले थे। इसमें गणेश अपने पिता का इकलौता बेटा था। चारों की मौत से गांव में मातम है। संत नगर थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव ने बताया कि खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से चार बाइक सवारों ने टक्कर मार दी थी। इसमें चारों की मौत हो गई।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!