राउडी विजय देवरकोंडा ने चुराए कई बॉलीवुड हसीनाओं के दिल, आइए जानते है विजय के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

क्राइम रिव्यू: हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा लाखों दिलों की धड़कन हैं. जिनकी स्टाइल और स्वैग पर फीमेल फैंस मरती हैं. टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है.  विजय पर सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बड़ी- बड़ी  हिरोइनों का भी दिल आ चुका हैं. कुछ एक्ट्रेस ने तो डंके की चोट पर विजय से अपने प्यार का इजहार किया है. आईए जानते हैं कौन हैं वो हसीनाएं जीसने हारा विजय पर अपना दिल?साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय देवरकोंडा का आज बर्थडे है. विजय भले ही आज कामयाबी के शिखर पर हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब उनके पास रेंट देने के लिए भी पैसे नहीं होते थे. बर्थडे स्पेशल में हम आपको विजय के बारे में बातें हैं कुछ दिलचस्प.

हैदराबाद में हुआ था विजय का जन्म

9 मई 1989 के दिन हैदराबाद में जन्मे विजय देवरकोंडा आज जिस मुकाम पर हैं, उसे हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की. तेलुगू परिवार में जन्मे विजय के पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव साउथ इंडियन टीवी स्टार रह चुके हैं. इसके बावजूद उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. आपको जानकर हैरानी होगी कि विजय देवरकोंडा का परिवार उन्हें उनके नाम से नहीं, बल्कि ‘राउडी’ कहकर बुलाता है. इसके पीछे की वजह बेहद दिलचस्प है. दरअसल, विजय बचपन से ही काफी मुंहफट थे, जिसके चलते उन्हें ‘राउडी’ कहा जाता है.

विजय को जान्हवी और सारा करती हैं पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने ‘कॉफी विद करण’ शो में कहा था कि उन्हें विजय बहुत पसंद हैं. वो शो में विजय की तारीफों के पुल बांधते नजर आई. उन्होंने विजय के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की. हालाकिं जान्हवी कपूर की ये इच्छा अभी तक पूरी नहीं हो पाईं हैं. इस शो में जान्हवी के साथ सारा अली खान भी मौजूद थी. जब सारा से उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अलग अंदाज में विजय देवरकोंडा का नाम लिया और उन्होनें विजय को डेट करने की बात भी कही. ऐसे में ये साफ देखा जा सकता है कि विजय की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

विजय ने  2011 में किया था डेब्यू

फिल्मी करियर की बात करें तो विजय देवरकोंडा ने साल 2011 में आई फिल्म ‘नुव्विला’ से डेब्यू किया था. उन्होंने एक एक इंटरव्यू में बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कई बार ऐसा भी हुआ कि उनके पास किराया देने तक के पैसे नहीं होते थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

और भी पढ़ें: सलमान खान को ईमेल भेजकर जान से मारने की धमक दी गई थी, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है.

इस फिल्म से मिली ‘विजय’

‘नुव्विला’ के बाद विजय देवरकोंडा ने ‘डियर कामरेड’, ‘मेहनती’ और ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ आदि कई धांसू फिल्मों में काम किया. हालांकि, उन्हें पहचान 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से मिली. इस फिल्म का हिंदी में भी रीमेक किया गया, जिसका नाम कबीर सिंह था. बता दें कि विजय देवरकोंडा ने लाइगर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन कामयाबी उनके हाथ नहीं लगी. एक्टिंग के अलावा विजय देवरकोंडा फिल्म निर्माता भी हैं. उनकी कंपनी का नाम ‘हिल एंटरटेनमेंट’ है. इसके अलावा राउडी वियर के नाम से उनका क्लोथिंग ब्रांड भी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!