शाहरुख खान का ऐसा ट्वीट कि मन्नत डिनर लेकर पहुंच गई स्वीगी की टीम, डिलीवरी बॉयज की पिक्चर वायरल

क्राइम रिव्यू: शाहरुख खान के ट्विटर हैंडल पर चिट-चैट सेशन काफी दिलचस्प होते हैं. सोमवार को भी एसआरके ने अपने फैंस के साथ एक चिट-चैट सेशन किया. 15 मिनट के खाली वक्त में शाहरुख ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. ऐसे में फैंस ने उनकी खाने की आदत से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी सवाल किए. जिसका एसआरके ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया. एक फैन से तो शाहरुख की कुछ ऐसी बातचीत हुई कि फूड डिलीवरी ऐप स्वीगी की टीम शाहरुख के लिए डिनर लेकर उनके घर मन्नत पहुंच गई. अब सोशल मीडिया पर शाहरुख के घर के बाहर घड़े 7 डिलीवरी बॉयज की एक पिक्चर खासी वायरल हो रही है.

शाहरुख खान अपने फैंस के हर सवाल का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं. अब जब सोमवार को शाहरुख ने ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन का आयोजन किया तो उनसे एक फैन ने पूछ लिया, ‘खाना खाया क्या भाई?’ इसपर शाहरुख ने जवाब दिया, ‘क्यों भाई आप स्विगी से हो.. भेज दोगे क्या?’ बस फिर क्या था स्विगी ने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए लिखा, ‘हम हैं स्विगी से, भेज दें क्या??’

और भी पढ़ें: कहां थी इतने दिन? ‘अनुपमा’ की पाखी, एक्ट्रेस ने बताया क्यों लिया था शो से ब्रेक

इसके कुछ समय बाद ही स्विगी के ट्विटर हैंडल पर एक पिक्चर पोस्ट की गई. जिसमें सात डिलीवरी बॉयज खाना लेकर शाहरुख के घर मन्नत के बाहर खड़े नजर आए. इस पिक्चर पर कैप्शन दिया गया था, ‘हम स्विगी वाले हैं हम डिनर लेकर आ गए.’ इस लाइव सेशन में शाहरुख के तमाम फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर एक्साइटमेंट दिखाते नजर आए. इस दौरान शाहरुख खान ने भी कहा कि फैंस 7 सितंबर को जवान से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मिल सकते हैं. पठान के बाद फैंस को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!