शाहिद ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी, उन्होंने बताया कि करिश्मा कपूर को देने पड़े थे 15 रीटेक

क्राइम रिव्यू: कम ही लोग जानते हैं कि शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी. तब से अब तक शाहिद ने अपना एक अलग मुकाम बनाया है. अब हाल ही में शाहिद ने अपने शुरुआती करियर को याद करते हुए बताया कि ऐश्वर्या के साथ फिल्म ताल के सॉन्ग को बैकग्राउंड डांसर के तौर पर परफॉर्म करते हुए उनका एक्सपीरियंस कैसा था. साथ ही उन्होंने बताया कि करिश्मा के साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के सॉन्ग ‘ले गयी’ को परफॉर्म करते हुए उनका एक्सपीरियंस कुछ खास नहीं रहा.

शाहिद ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए रेडियो नशा को बताया, ‘दिल तो पागल है में वाकई नर्वस था…मेरी इससे जुड़ी कोई पसंदीदा यादें नहीं हैं. मेरे बाल बहुत ज्यादा उछल रहे थे और मैं शॉट को खराब कर रहा था इसलिए मैं उस समय काफी घबरा गया था. मैं उसी समय श्यामक की मंडली में शामिल हुआ था, तो शायद मैं वहां के नौसिखियों में से एक था. मैं हर समय बस नर्वस रहता था. मैं घबराया हुआ था, बस उम्मीद कर रहा था कि मैं चीजों को गड़बड़ नहीं करूंगा, लेकिन मेरे बाल बार-बार शूट खराब कर रहे थे. इस वजह से करिश्मा कपूर को इस गाने को शूट करने के लिए 15 रीटेक देने पड़े थे.’

और भी पढ़ें: फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, फिल्म की एक टिकट पर दूसरा मिलेगा मुफ्त

शाहिद ने ताल फिल्म में सॉन्ग ‘कहीं आग लगे लग जाए’ में ऐश्वर्या के पीछे बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. इस बारे में बात करते हुए शाहिद ने बताया, ‘ये कोई नहीं जानता, लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया था. मैं अपनी बाइक चलाता था और मैं उससे गिर गया था. इसलिए, मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत घबराया हुआ था, क्योंकि मैं गिर गया था और मैं सोच रहा था कि मेरे साथ ये क्यों हुआ? परफॉर्म करने से पहले मेरे साथ ऐसा हुआ था. मैं इसे उस समय के अपने जीवन के सबसे बुरे और सबसे अच्छे दिन के रूप में हमेशा याद रखूंगा.’  शाहिद ने 2003 में लीड एक्टर के तौर पर फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले वो बैकग्राउंड डांसर के तौर पर कुछ गानों में नजर आ चुके थे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!