खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने वाले है शीजान खान, इस पर भड़कीं तुनिषा शर्मा की मां

क्राइम रिव्यू: तुनिषा की मां ने शीजान पर चल रहे केस के चलते संबंधित चैनल को नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि उनकी बेटी के डेथ केस में जो आरोपी है, हाल ही में जेल से जमानत पर छूटा हो उसे चैनल कैसे अपने इतने पॉपुलर शो में ले सकता है। इस खबर पर मुहर तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने भी लगाई है। उन्होंने माना कि ‘हां, यह सच है। हमने कलर्स, एंडेमोल और बनिजय को भी नोटिस भेजा है।”

तुनिषा शर्मा डेथ केस में आरोपी शीजान खान की मुसीबत बढ़ने वाली है। खबर है कि तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। पिछले दिनों कोर्ट ने शीजान को विदेश यात्रा की अनुमति दी, जिसके बाद खबर आई कि वो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूट के लिए जल्द ही रोहित शेट्टी की टीम के साथ निकलने वाले हैं। अब तुनिषा की मां ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद चैनल को भी अपने निर्णय पर फिर से विचार करना पड़ेगा।

खतरों के खिलाड़ी 13 को तुनिषा की मां ने भेजा लीगल नोटिस

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर किसी पर केस चल रहा है और चार्जशीट उस व्यक्ति के खिलाफ है, तो वे उसे कैसे दिखा सकते हैं? और वैसे भी शीजान को, जिसे अभी-अभी जमानत मिली है और मामला अभी भी चल रहा है। अलीबाबा उनका पहला लीड शो था और इस पूरी घटना से पहले उन्हें कभी कोई ऑफर नहीं आया था और अचानक उन्हें खतरों के खिलाड़ी की पेशकश की गई है? किस आधार पर? वह तुनिषा के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके कारण सुर्खियों में रहे। चैनल क्या संदेश दे रहा है? वे एक अपराधी को टीआरपी के लिए प्रमोट कर रहे हैं। हम कानूनी रास्ते पर चलेंगे।”

एक्ट्रेस ने पिछले साल की थी आत्महत्या

आपको बता दें कि पिछले साल 24 दिसंबर को सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सेट के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस की मां ने बेटी की मौत के लिए सह कलाकार शीजान खान पर लगाया और एफआईआर दर्ज कराई। एक्टर को पुलिस ने हिरासत में लिया और काफी समय तक सलाखों के पीछे रखा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!