सोनाली सहगल ने अपनी ‘पहली रसोई’ की रस्म में बनाया ‘हलवा’, एक्ट्रेस फ्लोर प्रिंटेड कुर्ता के साथ डायमंड मंगलसूत्र पहनी आई नजर

क्राइम रिव्यू: प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल ने 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी से शादी की थी. शादी मुंबई के एक गुरुद्वारा में हुई थी. अब सोनाली ने अपनी शादी के बाद की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. सोनाली ने बताया कि उन्होंने अपनी ‘पहली रसोई’ के लिए क्या बनाया था. उन्होंने अपना कुकिंग करते हुए वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर किया.

सोनाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह कार में बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ”अपना पहला हलवा बनाने के लिए मैं तैयार हूं.” इस तस्वीर में वह फ्लोर प्रिंटेड कुर्ता पहनी नजर आ रही हैं. उनके माथे पर सिंदूर, गले में डायमंड का मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा देखा जा सकता है. वह एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं.अगले वीडियो में सोनाली हलवा बनाती हुई दिख रही हैं. हलवा अभी पूरी तरह बना नहीं था. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- ”काम अभी चल रहा है.” अंतिम तस्वीर में उनका हलवा बन गया है और वह सर्व करने को तैयार हैं. परंपरा के अनुसार, नई दुल्हन को पहली रसोई में कुछ मीठा बनाना होता है. इसके बाद वह रसोई में कुछ भी बना सकती है.

और भी पढ़ें: दुल्हन के हाथ की मेहंदी अभी सूखी नहीं थी कि उजड़ गया सुहाग, शादी के पांचवें दिन ही सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

सोनाली और आशीष करीब 4-5 सालों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. आशीष पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. उनकी कई होटल हैं. शादी से पहले दोनों में से किसी ने कभी भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर नहीं की थी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!