तमन्ना भाटिया ने एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते पर लगा दी मुहर, एक्ट्रेस ने तोड़ा अपना 18 साल पुराना रुल

क्राइम रिव्यू: तमन्ना भाटिया ने एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. एक्ट्रेस के विजय के साथ रिलेशनशिप को लेकर कई दिनों से चर्चाएं थीं. इसी दौरान चर्चाएं ये भी थीं कि एक्ट्रेस ने अपनी 18 साल पुरानी नो-किसिंग पॉलिसी भी तोड़ दी है. एक्ट्रेस ने अपने 18 सालों के एक्टिंग करियर में किसी को-एक्टर को कभी किस नहीं किया. इसपर अब तमन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि इस बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ उन्होंने इस पॉलिसी को बरकरार रखा है.

तमन्ना पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. साथ ही इस वेब सीरीज में उनक को-स्टार उनके बॉयफ्रेंड विजय वर्मा हैं. अब तमन्ना ने इस वेब सीरीज में काम करने को लेकर उन्होंने फिल्म कैम्पेनियन को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो हमेशा से सुजॉय घोष के साथ काम करना चाहती थी. वो डायरेक्टर सुजॉय घोष के साथ काम करने को लेकर काफी खुश भी थीं. उन्होंने अपने करियर में कोई इंटीमेसी सीन नहीं किए हैं.

और भी पढ़ें: मां ने पैसों के लालच में कराया नाबालिग बेटी का निकाह, पिता ने आरोपी मां समेत अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

तमन्ना ने इंटीमेट सीन न करने के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें लगता है उन्हें इंटीमेट सीन करता देख ऑडियंस ऑक्वर्ड फील करेगी. उन्हें लगता है कि इंडियन ऑडियंस पिछले कुछ सालों में काफी आगे बढ़ गई है और हर किसी को अपनी उंगलियों पर जानकारी है. वो नहीं चाहती थीं कि एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी हिचकिचाहट उन्हें रोके रखे. तमन्ना ने अपनी नो-किसिंग पॉलिसी की बारे में बात करते हुए बताया, उन्होंने लस्ट स्टोरीज 2 के लिए भी नो-किसिंग पॉलिसी से समझौता नहीं किया है. उन्होंने बताया कि उनके 18 साल के करियर में, उसके नाम कई ब्लॉकबस्टर हैं और उन्हें केवल लोकप्रियता के लिए ऐसा कुछ करने की जरुरत नहीं है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!