डीजे में नहीं बजा दूल्हे की पसंद का गाना तो दुल्हन के भाइयों से हुई मारपीट, दुल्हन ने वापस लौटाई बारात

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में एक शादी समारोह में बारातियों ने जमकर तांडव मचाया। मिली जानकारी के अनुसार बारात जैसे ही दुल्हन के दरवाजे पहुंची तो बारात पक्ष के कुछ लोगों ने विरोध जताया की डीजे वाला दूल्हे के पक्ष वालों के मन मुताबिक गाना नहीं बजा रहा है, जिसको लेकर विवाद हो गया और बरातियों के मनपसंद गाना ना बजाने पर बाराती पक्ष के लोगों ने शराब के नशे में डीजे वाले और दुल्हन के भाइयों की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया और बारात बिना दुल्हन के बैरंग ही लौट गई।

दरअसल पूरा मामला मऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरौंधा गांव का है। जहां शिवलाल नाम के व्यक्ति के बेटी की शादी रैपुरा गांव के निवासी शिव कुमार के बेटे अजय कुमार से होनी थी। बारात के द्वारचार का नेग चल रहा था कि तभी दूल्हे पक्ष के लोगों ने डीजे में अपने मनपसंद का गाना बजाने को लेकर डीजे वाले से भिड़ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। दुल्हन के भाई डीजे वालों को बचाने के लिए आए तो बाराती पक्ष के लोगों ने दुल्हन के भाइयों के साथ भी मारपीट कर दी, जिससे कई लोग घायल हो गए। वहीं मारपीट और बारातियों की गुंडई से परेशान होकर दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई और पीड़ित दुल्हन के पिता की तहरीर पर आरोपी बारातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

और भी पढ़ें: ससुर ने कुल्हाड़ी से काटकर बहू का सिर धड़ से किया अलग, गांव में दंग रह गए लोग

बताया जा रहा है कि दुल्हन के पिता ने दूल्हे पक्ष के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होंने बेटी की शादी अजय के साथ तय की थी जो उन्होंने सीमित दहेज देने की बात कही थी लेकिन, दूल्हे पक्ष के लोगों द्वारा बारात के दिन द्वारचार पर 21 हजार का नेक मांगा जा रहा था जिस पर उनके ना देने पर दूल्हे पक्ष के लोग खफा हो गए और बहाना बनाकर कहीं खाने की कमी निकालने लगे तो कहीं लड़की पक्ष के लोगों से गाने के नाम पर उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लग लग गए। वहीं क्षेत्राधिकारी मऊ राजकमल का कहना है कि इस मामले में बारातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!