बहराइच में नहीं थम रहा सरदार भेड़िए का आतंक, सोते समय महिला पर किया हमला

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के बहराइच में फिर आदमखोर भेड़िये ने एक महिला पर हमला कर दिया. महिला घर के भीतर सो रही थी, उसी समय भेड़िये ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बता दें कि पांचवें भेड़िये के पकड़े जाने के बाद एक भेड़िया बचा है, जिसे श्लंगड़ा सरदारश् कहा जा रहा है. इस भेड़िये ने लगातार चैथे दिन हमला किया है. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, महिला ने बताया कि रात 10 बजे के आसपास भेड़िये ने हमला किया। कहा कि मैं लेटी हुई थी। मेरा बच्चा मेरे साथ था, तभी अचानक भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली। मैं चिल्लाई और भागने लगी अंधेरा था, इसलिए मैं कुछ नहीं देख पाई। मेरी चीख सुनकर सभी मेरे पास आए। भेड़िये के हमले से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

और भी पढ़ें:- पहले पराठा खिलाओ, तब करेंगे काम; DM की बात सुन मजदूर की आंखे हुईं नम

बहराइच में वन विभाग ने भेड़ियों की किसी भी गतिविधि पर नजर रखने के लिए क्षेत्र में भेड़ियों के अधिकांश संभावित आवासों पर स्नैप कैमरे लगाए थे, जिससे वन विभाग को भेड़ियों की गतिविधि के बारे में जानने और उन्हें पकड़ने में मदद मिलेगी। सिकंदरपुर गांव में छह गुफाओं के आसपास तीन स्नैप कैमरे भी लगाए गए हैं, जिन्हें स्थानीय ग्रामीण भेड़ियों का निवास स्थान बताते हैं। बहराइच के विभिन्न गांवों में भेड़ियों के हमले में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है और 50 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!