हरदोई में दर्दनाक सड़क हादसा; हाइवे किनारे झोपड़ी में सो रहे परिवार पर पलटा बालू लदा ट्रक, 4 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के हरदोई से दर्दनाक घटना सामने आई है. आज तड़के सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे एक परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला और चार बच्चे शामिल हैं. सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. वहीं हादसे के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।
दरअसल, यहां पर एक जनजाति का परिवार झोपड़ी डालकर रहता था. रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे अपनी झोपड़ी में सो रहा था. तभी बुधवार तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक इस झोपड़ी के ऊपर पलट गया. घटना के समय परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे, जिससे वो बालू लदे ट्रक के नीचे दब गए.
पहले तो काफी देर तक तो कोई जान ही नहीं पाया, जब स्थानीय लोगों को ख़बर मिली तो मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर बालू हटाने का काम शुरू किया गया. जेसीबी से ट्रक हटवाकर बालू उठाई गई तो उसके नीचे दबे अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंदी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला (5), बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हो चुकी थी. सिर्फ एक बच्ची जीवित मिली, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की है. साथ ही अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!