सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर

क्राइम रिव्यू: नोएडा से रामघाट लौट रहे बाइक सवार जीजा और साले की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों शवों और बाइक के बीच करीब 600 मीटर की दूरी थी। पुलिस ने अलग अलग पड़े शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिकारपुर अहमदगढ़ रोड पर पुलिस को शनिवार की देर रात करीब 11 बजे दो शव पड़े मिले। शवों के बीच 100 मीटर और क्षतिग्रस्त बाइक करीब 600 मीटर की दूरी पर पड़ी मिली। शवों की जेब में रखे पर्स और आधार कार्ड से स्वजनों को पुलिस ने हादसे के सूचना दी। स्वजन ने शवों की पहचान अरुण कुमार पुत्र बंगाली निवासी सेक्टर 16 नोएडा और अमन कुमार पुत्र हरकेश निवासी बझेड़ा रामपुर थाना रामघाट के रूप में की।

पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक अमन के चचेरे भाई ने बताया कि अरुण कुमार नोएडा ऑथोरिटी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था और अमन एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। अमन की बहन अपने मायके में आई हुई है। देर रात साले अमन के साथ अरुण अपनी ससुराल बझेड़ा रामपुर, रामघाट के लिए देर शाम निकले थे। शिकारपुर पुलिस की मानें तो बाइक चालक अरुण कुमार ने हेलमेट लगा रखा था, जबकि अमन पीछे बैठा था।

और भी पढ़ें: 2,000 रुपये के नोट बंद होने पर मायावती ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा- सरकार इस पर जरूर ध्यान दे

देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।- वरुण कुमार, सीओ शिकारपुर।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!