बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में पलटी, बच्चे सहित चालक की मौत

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अलापुर थाना इलाके में मंगलवार को एक ट्रैक्टर.ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई जिससे तीन साल के मासूम बच्चे सहित ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। अलापुर थाना के प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

अलापुर थाना क्षेत्र के गांव उपरैला में सड़क पर अनोखे लाल की बजरी सीमेंट की दुकान है और बिल्डिंग मैटेरियल ढोने के लिए ट्रैक्टर.ट्राली भी है। मंगलवार शाम लगभग छह बजे चरन सिंह ट्रैक्टर ट्राली लेकर निकला तो दुकान मालिक का 3 साल का बेटा सिद्धार्थ भी ट्रैक्टर पर सवार हो गया। जैसे ही वे बाजार के करीब पहुंचे तो सड़क पर पहले से लकड़ी के बल्ले से लदी हुई एक ट्राली खड़ी थी और सामने से एक मोटरसाइकिल आ गई जिसको बचाने के प्रयास मे ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गयी।

और भी पढ़े:- भदोही में सपा विधायक जाहिद बेग के घर से नाबालिग बरामद, एक दिन पहले ही लड़की का फंदे पर लटका मिला था शव

इस हादसे में मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और चरन सिंह घायल हो गया। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चरन सिंह को जिला अस्पताल भेजाए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि इस दुर्घटना के सिलसिले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!