महिला सिपाही अपने अधिवक्ता प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरेलियां, महिला के पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़

क्राइम रिव्यू : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला सिपाही अपने अधिवक्ता प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी। इस बात की जानकारी महिला के पति को लग गई। पति ने मामले की जानकारी डायल 112 को दी। सूचना पर पति के साथ पहुंची पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में अधिवक्ता संग महिला सिपाही को पकड़ लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला के साथ एक शख्स को साथ पुलिस ले जाती हुई दिखाई दे रही है।

दरअसल, जिस महिला सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है उसके पति से विवाद चल रहा है। महिला का पति आरपीएफ में तैनात है जबकि महिला सिपाही परिवार परामर्श केंद्र पुलिस ऑफिस में है तैनात। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला और उसके प्रेमी अधिवक्ता को हिरासत में लेकर डायल 112 की टीम ने पुलिस चौकी आई थी दोनो बालिग है इस पर पूछताछ के बाद दोनो को छोड़ दिया गया है।

हालांकि पुलिस कमिश्नरेट का कहना है कि प्रक्ररण उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया है, जांच की जा रही है। पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर ने बताया कि किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन महिला सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दे दिए गए है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!