बांदा में सांप ने काटा तो गुस्से में सांप को ही खा गया अधेड़, डॉक्टर बोले सब ठीक है

परिजनों ने हाथों पर खून देखकर पूछताछ की तो अधेड़ ने पूरी कहानी बताई

क्राइम रिव्यू
बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ को सांप ने डस लिया, जिसके बाद गुस्साए अधेड़ ने सांप को ही अपना निवाला बना लिया। फिलहाल अधेड़ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी के बाद अधेड़ के परिजन डर गए और तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

डॉक्टरों का कहना है कि मरीज की हालत स्थिर है। सांप के काटने और फिर सांप खाने की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला कमासिन थाना के सोहत गांव का है। यहां रहने वाले माताबल सिंह खेत से घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में उसे सांप ने काट लिया। इसके बाद माता बादल को गुस्सा आया और फिर उन्होंने सांप को अपना निवाला बना लिया। इसके बाद जब वह घर लौटा तो परिजनों ने उसके हाथों पर खून देखकर पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बताई।

डॉक्टर ने कहा- मरीज पूरी तरह से स्वस्थ

मामले की जानकारी होने के बाद परिजन डर गए और जल्दबाजी में अभिभावकों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों का कहना है कि व्यक्ति खतरे से बाहर है। डॉ विनीत सचान ने बताया कि मरीज पूरी तरह से स्वस्थ है, उसे किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है।

वैद्य भी हैरान

इधर, सांप काटने की सूचना पर गांव में ये बात फैल गई और सांप का जहर निकालने वाले वैद्य टाइप के लोग आए, वे खुद इस मामले को देखकर हैरान हैं। सांप के काटने के बाद भी व्यक्ति स्वस्थ रहता है। इधर, पुलिस ने हैरानी जताई कि कमसिन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को सांप ने डस लिया, फिर उसने गुस्से में सांप खा लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उस व्यक्ति की हालत स्थिर है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!